बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में अपराधियों ने की डीलर की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा

पूर्णिया में अपराधियों ने की डीलर की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा

PURNEA : रुपौली में दिन दहाड़े पुलिस को चुनौती देते हुए बेख़ौफ़ अपराधियो ने एक जन वितरण प्रणाली के डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक रुपौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया पंचायत का डीलर कैलाश जायसवाल बताया जा रहा है. जो पॉश मशीन का ट्रेनिंग लेकर प्रखंड मुख्यालय से वापस अपने घर आ रहा था. 

इसकी खबर अपराधियों को पहले से थी. वापसी के क्रम में घात लगाए 3 अपराधियों ने डीलर को आते देख ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. गोली लगते ही डीलर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

इधर गोली की आवाज सुनकर आस-पास में काम कर रहे लोगों ने अपराधियों को खदेड़ना शुरू कर दिया. जिसके बाद अपराधियों ने ग्रामीणों पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमें एक 21 वर्षीय युवक को भी गोली लग गयी. इस घटना में युवक गम्भीर रूप से घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा.

 जिसके बाद ग्रामीण और उग्र हो गए और एक अपराधी को पकड़ कर जबरदस्त पिटाई कर दी. वही 2 अपराधी भागने में सफल रहे. घटना की जानकारी मिलते ही रुपौली और मोहनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और घायल अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया. पकड़े गए अपराधी ने पुलिस को अपने भागे दोनों साथी का नाम भी बताया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News