बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में नशेड़ी पति ने बीवी की हत्या कर दिया खुदकुशी का रूप, घटना को अंजाम देने के बाद हुआ फरार

पूर्णिया में नशेड़ी पति ने बीवी की हत्या कर दिया खुदकुशी का रूप, घटना को अंजाम देने के बाद हुआ फरार

PURNIA : खबर पूर्णिया के टिकापट्टी थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां गोरिया हटिया टोला में 35 साल की विवाहिता का पंखे से लटका हुआ शव बरामद किया गया है। मृतका की पहचान सुलेखा देवी के रूप में की गई है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने ही हत्या की है और उसे खुदकुशी का रूप दे दिया है। वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद वह फरार है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेजा है।

घटना की जानकारी देते हुए मृतिका के भाई श्रवण महतो ने बताया कि उसका बहनोई राम भरोसी महतो जो शराबी और जुआरी है. दिल्ली में मजदूरी करता है। जबकि उसकी बहन महिला समूह से पैसा उठाती थी तो वह शराब पी जाता था. उसने बताया कि उसकी बहन के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देता था। कई बार ऐसा हुआ कि उसकी बहन ससुराल से मायके चली जाती थी।

फोन पर कहा - आकर बहन से मिल ले, कहीं देर न हो जाए

मृतका का भाई ने बताया कि शनिवार की शाम ससुराल वाले ने फोन कर बताया कि अगर बेटी से मिलना है तो आकर मिल लें नहीं तो ऐसा न हो बेटी से मुलाकात नहीं हो। जब सुलेखा के परिवार वाले उसके ससुराल पहुंचे तो उसका शव पंखे से लटका मिला. ससुराल के सभी लोग फरार थे।  मृतिका के भाई ने स्थानीय थाने में अपने बहनोई पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. 

सुलेखा का मायके पूर्णिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के बेलवा गांव में है. घटना के बाद से मायके वालों में कोहराम मचा हुआ है. मायके वालों ने पुलिस से आरोपी पति और ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मामले में टीकापट्टी थाना प्रभारी अमित कुमार ने मामले में जांच की बात कही है।


Editor's Picks