पूर्णिया में बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया में बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PURNEA : पूर्णिया में बेलगाम अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। आए दिन गोलीकांड की वारदात को अंजाम देते अपराधी पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। ताज़ा मामला पूर्णिया के धमदाहा का है, जहां 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गयी। इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि धमदाहा में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को ताबड़तोड़ गोली मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी है। 

मृतक की पहचान धमदाहा उत्तरटोला निवासी मिथुन सहनी के रूप में हुई है। मृतक युवक गुरुवार की रात्रि अपने किसी दोस्त के बाइक से निकला था और शुक्रवार की सुबह उसका शव कुकरोंन अमारी नहर के किनारे से बरामद हुआ। जबकि घटनास्थल के नजदीक से एक बाइक, स्मैक के रेपर और कई राउंड खोखा पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि स्मैक के ही चक्कर में मिथुन की जान गई है। घटना की सूचना पर धमदाहा थानाध्यक्ष धीरज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। 

बताते चलें कि  मृतक मिथुन सहनी भी अपराधी प्रवृति का था। कुछ दिनों पहले धमदाहा पुलिस के द्वारा एक मामले के जाँच के लिए उसे थाने ले जाया गया था। हालांकि बाद में उसे थाना से ही छोड़ दिया गया था। बताते चलें कि इस समय धमदाहा थाना क्षेत्र में स्मैक, गांजा सहित अवैध नशीले पदार्थो का कारोबार जहां काफी ज्यादा फल फूल रहा है वहीं अपराध में भी काफी ज्यादा बढ़ोतरी होती जा रही है।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News