रईस खान के गांव में पुलिस पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां, पुलिस के एक जवान की गोली लगने से मौत

रईस खान के गांव में पुलिस पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां, पुलिस के एक जवान की गोली लगने से मौत

SIWAN : बिहार में अपराधी बेखौफ हैं, जिनके सामने अब पुलिस भी कमजोर दिखने लगी है। इसका बड़ा उदाहरण सीवान जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने पुलिस की गश्ती दल पर हमला कर दिया। इस हमले में गोली लगने से पुलिस के एक जवान की मौत हो गई है। मृत जवान बाल्मीकि यादव बताया जा रहा है, जो सिसवन थाना में तैनात था ।

मामला सिसवन थाना क्षेत्र के गयासपुर गांव की है जहां पुलिस की टीम गश्ती कर रही थी। गश्ती कर रही टीम को गुप्त सूचना मिली कि दर्जनों की संख्या में अपराधी किसी बड़े घटना को अंजाम देने की योजना बना रही  है, जिसके बाद पुलिस टीम इन अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी करने पहुंची की अपराधियों ने लगतार बिना सोचे समझे फायरिंग करना शुरु कर दिया जिसमें  गश्ती दल के एक जवान की गोली लग गई और मौके पर ही मौत हो गई । 

वहीं अपराधियों ने भागने के दौरान कई राउंड फायरिंग किया भागने के दौरान फायरिंग में अपराधियों की गोली से एक ग्रामीण भी जख्मी हुआ। घायल ग्रामीण गयासपुर निवासी सेराजुद्दीन खान है। जिसका इलाज सिवान सदर अस्पताल मे कराया जा रहा है। 

बताते चलें कि यह वही गाँव हैं जहां से खान ब्रदर्स चर्चित रईस खान आते हैं जिनका गाँव ग्यासपुर गाँव मे ही हैं । इस घटना से पूरे गाँव के लोगो डरे सहमे हुए हैं । फिलहाल पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच करने में जुटी हुई हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News