बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सुनी लोगों की फरियाद, कार्रवाई का दिया भरोसा

रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सुनी लोगों की फरियाद, कार्रवाई का दिया भरोसा

RANCHI : राजधानी के कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में हर दिन की तरह आज भी अपनी समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मिलने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. सीएम ने लोगों की समस्याओं को सुना और उसपर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. इस मौके पर उन्होंने कहा की राज्य की सवा तीन करोड़ जनता को मैं अपने परिवार का ही सदस्य मानता हूं. 

उन्होंने कहा कि दूसरों के दुख-दर्द को समझना और उसे दूर करने का प्रयत्न करना हमारी सरकार की प्राथमिकता है. एक उम्मीद और आस लेकर पहुंचे फरियादियों के प्रति सभी को संवेदना रखनी चाहिए. फरियाद लेकर पहुंचे लोगों के सुख-दुख सब हमारे हैं. सरकार गठन के बाद से ही मैं आम जनता के साथ लगातार मिल रहा हूं. 

इससे मुझे आम जनता के दर्द को करीब से जानने का मौका मिलता है. मेरा पूरा प्रयत्न है कि जो लोग यहां एक उम्मीद लेकर आते हैं उनके दुख-दर्द का निस्तारण हो सके. 

समस्याओं का जल्द निपटारा किये जाने का भरोसा

मुलाकात करने पहुंचे लोगों में युवक-युवतियां, महिलाएं, बुजुर्ग, सहित सभी वर्ग के लोग शामिल थे. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मुलाकातियों को उनकी समस्याओं का जल्द निपटारा किये जाने का भरोसा दिया. कई सामाजिक संगठनों के लोगों ने भी मुख्यमंत्री को प्रतिवेदन दिया. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने सम्बंधित अधिकारियों को जनता की समस्याओं का समाधान तत्काल करने का निर्देश दिया. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News