बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांची में सफाई कर्मियों पर छत से युवकों ने फेंका थूक ,सील किये जा चुके हिंदपीढ़ी के वार्ड नंबर 23 की घटना

रांची में सफाई कर्मियों पर छत से युवकों ने फेंका थूक ,सील किये जा चुके हिंदपीढ़ी के वार्ड नंबर 23 की घटना

झारखंड : कोरोना वायरस का तेजी से अपना पाँव पसार रहा है और झारखंड में भी इसकी संख्या 13 हो गई है . वही हॉटस्पॉट हिन्दपीढ़ी हिदपीढ़ी को पहले ही सील किया जा चूका है .जिसके बाद सेनिटाइज का कार्य तेजी से चल रहा है .

वही आज हिदपीढ़ी इलाके में नगर निगम की इंफोर्समेंट टीम पर छतों से थूक फेंकने का मामला सामने आया है. गुरुवार को नाला रोड में जैसे ही टीम ने केमिकल का छिड़काव शुरू किया .कई युवकों ने छत से उन पर थूकना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने 10-10 रुपए के नोट पर थूक लगाकर निगम कर्मियों पर फेंका. इसके बाद इंफोर्समेंट अफसर राजेश गुप्ता मुहल्ले को सेनिटाइज किए बिना ही वहां से चले गए  . उन्होंने उपनगर आयुक्त रजनीश कुमार को इसकी जानकारी दी गई. रजनीश कुमार ने इस मामले को डीसी-एसएसपी से बात करने का भरोसा दिलाया.

निगमकर्मियों के साथ हुए इस घटना की जांच करने शुक्रवार को हिंदपीढ़ी पहुंचे सिटी एसपी सौरव ने कहा कि पुलिस-प्रशासन के संज्ञान में ये बातें आई हैं. इसकी छानबीन की जा रही है. यदि यह सही साबित हुआ, तो दोषियों पर जरूर कार्रवाई की जाएगी. उधर, जमशेदपुर में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस मसले को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने दोषियों को जेल भेजने की मांग की.

हालांकि हिंदपीढ़ी वार्ड नंबर 23 की पार्षद डॉ. साजदा खातून ने घटना से इंकार करते हुए कहा कि एक साजिश के तहत कुछ लोग हिंदपीढ़ी एरिया को बदनाम करने में लगे हुए हैं. सफाईकर्मी और इनफोर्समेंट अफसर यहां काम नहीं करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने यह कहानी गढ़ी है. पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. 

आपको बता दे की झारखंड में राजधानी रांची कोरोना संक्रमण को लेकर हॉटस्पॉट बनता जा रहा है. राजधानी के हिंदपीढ़ी इलाके में कुल सात कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. बुधवार रात एक साथ पांच नये मामले सामने आने के बाद प्रशासन की नींद उड़ी हुई है. इसको देखते हुए हिंदपीढ़ी क्षेत्र को अगले 72 घंटे के लिए सील कर दिया गया है. ड्रोन कैमरे से इलाके की निगरानी की जा रही है. 

Suggested News