रोहतास में शख्स ने जहर मिला शराब पीकर की ख़ुदकुशी की कोशिश, परिजनों में मचा कोहराम

रोहतास में शख्स ने जहर मिला शराब पीकर की ख़ुदकुशी की कोशिश, परिजनों में मचा कोहराम

SASARAM : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से लोग जहाँ शराब का सेवन कर रहे हैं। वहीँ तस्कर इसके अवैध कारोबार में जुटे हैं। ताज़ा मामला जिले के रोहतास थाना के अकबरपुर में सामने आया है। जहाँ एक व्यक्ति ने शराब में जहर मिलाकर पी लिया और खुदकुशी करने की कोशिश की।


घटना के बाद इलाज के लिए उसे डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे फिर सासाराम के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहाँ शराब में ज़हर मिलाकर पीने की बात स्वीकारने वाले अखिलेश पासवान को फिलहाल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

फ़िलहाल उसकी स्थिति चिंता से बाहर बताई जा रही है। उसकी पुत्रवधू प्रिया देवी ने भी बताया कि परिवारिक तनाव में आकर उन्होंने शराब में कोई विषैला पाउडर मिलाकर पी लिया। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

बड़ी बात यह है कि अब लोग खुदकुशी करने के लिए शराब में जहर मिलाकर पी रहे हैं, जो एक चौकन्ना करने वाला मामला है। अखिलेश पासवान के कदम से चिकित्सक भी हतप्रभ हैं। फिलहाल उसकी स्थिति चिंता से बाहर है। पीड़ित ने खुद बताया कि गुस्से में उसने शराब में जहर का पाउडर मिलाकर पी लिया है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News