बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में हथियार का भय दिखाकर पूर्व सरपंच के भाई से अपराधियों ने लूटी बाइक, पीड़ितों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

रोहतास में हथियार का भय दिखाकर पूर्व सरपंच के भाई से अपराधियों ने लूटी बाइक, पीड़ितों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

SASARAM :  रोहतास जिले में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। जिले में बाइक चोरी की घटना हो या दुकानों में सेंधमारी कर चोरी की घटना हो या फिर हथियारों का भय दिखाकर बाइक छिनैती की घटना हों। इन सभी अपराधों में वृद्धि देखी जा रही है। अपराधी पुलिसिया इकबाल को अंगूठा दिखाते हुए आपराधिक घटनाओं को अन्जाम दे रहें हैं। 


इसी कड़ी में बीती रात भी अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर दो राहगीरों से बाइक, मोबाइल और कैश छिनैती की घटना को अंजाम दिया है। घटना रोहतास जिला अन्तर्गत नटवार थाना क्षेत्र के महरोड  गांव के समीप की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार दिनारा थाना क्षेत्र के अरंग पंचायत के पूर्व सरपंच के छोटे भाई संतोष कुमार सुमन अपने मित्र दिनेश कुमार के साथ बिक्रमगंज थाना क्षेत्र से किसी शादी समारोह से अपने घर वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान नटवार थाना क्षेत्र के नटवार रोड में महरोड गांव के समीप अपाचे और पल्सर बाइक पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने कट्टा का भय दिखा कर संतोष कुमार सुमन से पैशन प्रो बाइक बीआर 24 आर 7145, उनका और उनके दोस्त का मोबाइल और पर्स की छिनतई कर भाग निकले। 

घटना शुक्रवार की रात तकरीबन 10 बजे के आस पास की बताती जाती है। वही घटना के बाद पीड़ित लोगों ने 112 पर इसकी सूचना दी।  साथ ही साथ स्थानीय थाना को भी सूचित किया गया। घटना की सूचना पर रोहतास एसपी ने तत्काल आसपास के थानों को सूचित किया। जिसके बाद अपराधियों की धरपकड़ के लिए रात से ही छापेमारी जारी है। घटना के बाद पीड़ित लोगों ने शनिवार की सुबह नटवार थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दिया है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News