रोहतास में बालू कारोबारियों ने एसडीएम की गाड़ी पर किया पथराव, बॉडीगार्ड गंभीर रूप से हुआ जख्मी

रोहतास में बालू कारोबारियों ने एसडीएम की गाड़ी पर किया पथराव, बॉडीगार्ड गंभीर रूप से हुआ जख्मी

SASARAM : जिले के डेहरी थाना क्षेत्र के कोल डिपो के पास अवैध बालू को लेकर छापामारी करने गई डेहरी के एसडीएम समीर सौरभ के गाड़ी पर पथराव कर दिया गया। इस दौरान एसडीएम का बॉडीगार्ड घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 


घटना डिहरी के कोल डिपो के पास की है। बताया जाता है कि इस दौरान 20 से अधिक बालू लदे ट्रैक्टर भी जप्त किए गए हैं। वही प्रशासन की टीम पर पथराव कर कई बालू लदे ट्रैक्टर को माफिया तंत्र द्वारा जबरन छुड़ा कर ले जाया गया। डिहरी के एसडीएम आईएएस समीर सौरभ ने बताया कि छापामारी के दौरान दो-तीन जगह पथराव की वारदात हुई है। स्थानीय प्रशासन माफिया तंत्र को चिन्हित कर रही हैं। अभी भी कई जगह अवैध रूप से बालू डंपिंग किया गया है। जिसकी धर पकड़ की जा रही है। बता दें कि एसडीएम फिलहाल सुरक्षित है। इसके अलावा इस पथराव में कई पुलिसकर्मी को भी चोट लगने की सूचना है।

बता दें कि डेहरी का इलाका बालू खनन के लिए कुख्यात रहा है तथा रोक के बावजूद लगातार बालू का उत्खनन की शिकायतें मिल रही है। ऐसी शिकायतों को लेकर जब अधिकारी दल बल के साथ जब पहुंचे तो इलाके में हड़कंप मच गया। वहीँ पुलिस को देखते ही कारोबारियों ने पथराव करना शुरू कर दिया। 

गौरतलब है की जिले में अवैध बालू कारोबार के खिलाफ प्रशासन की ओर से लगातार कार्रवाई की जाती है। कई बार इलाके में पोकलेन मशीन और बालू प्रशासन की ओर से जब्त किया गया है। 

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News