बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य के पति को मारी गोली, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

समस्तीपुर में अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य के पति को मारी गोली, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस उन अपराधियों पर नकेल कसने में अब तक नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिथान थाना क्षेत्र के मथुआ पंचायत में सामने आया है. यहाँ पंचायत समिति कमला देवी के पति मनोज सदा को देर संध्या अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनोज सदा बिथान बाजार से देर संध्या अपने बाइक से घर कुआं गांव जा रहे थे. इसी दौरन गांव के निकट पुलिया के पास तीन की संख्या में अपराधी घात लगाए बैठे हुए थे. जैसे मनोज की बाइक पुलिया के पास पहुंची. तीनों अपराधी मनोज सदा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे. जिसमें मनोज सदा के दायीं कनपटी में एक गोली लगी. दूसरी गोली दाएं हाथ में लगी. गोली लगने से मनोज सदा घटनास्थल पर ही गिर गया. 

गोली की आवाज सुनते ही ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े. ग्रामीणों को दौड़ता देख तीनों अपराधी बाइक से फरार हो गए. ग्रामीणों द्वारा पंचायत समिति अमला देवी के पति को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिथान लाया गया. जहाँ स्वास्थ्य केंद्र मैं उपस्थित डॉक्टर ललित कुमार ने उनका उपचार किया. उपचार करने के बाद बेहतर इलाज उन्हें बेगूसराय रेफर कर दिया. घटना की सूचना बिथान थाना अध्यक्ष संतोष कुमार को दी गई. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अपने दल बल के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घटना की  जानकारी ली और मामले की छानबीन में जुट गए. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट




Suggested News