समस्तीपुर में शराब कारोबारियों ने बदमाशों के साथ मिलकर किसान को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर में शराब कारोबारियों ने बदमाशों के साथ मिलकर किसान को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

SAMASTIPUR : जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मथुरापुर पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार बदमाशों ने किसान को गोली मार दी। इससे किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी किसान को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डा. रामचंद्र सिंह ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। परिजन जख्मी को इलाज के लिए बेगूसराय लेकर चले गए। किसान के बाएं हाथ में गोली लगी है। 


घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार दल बल के साथ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। जहां पर जख्मी का फर्द बयान दर्ज करते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गए। किसान की पहचान चकबहाउद्दीन पंचायत के मोहनापार निवासी मदन महतो के पुत्र धर्मेंद्र कुमार उर्फ धीरू के रूप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार किसान पेट्रोल पंप के समीप स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल मुख्य द्वार पर खड़े होकर संचालक हरिओम चौधरी से बात कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से तीन बाइक पर सात की संख्या में पहुंचे बदमाशो में से एक ने बाइक से उतरते हुए किसान पर गोली चला दी। 

गोली किसान धर्मेद्र के बाएं हाथ में लगी तो किसी तरह जान बचाने के लिए स्कूल के अंदर घुसकर भागने लगा। इसके बाद बदमाश किसान का पीछा करते हुए स्कूल के अंदर घुस गए। इस क्रम स्कूल के संचालक के साथ अन्य लोगों की भीड़ जुटता देख सभी बदमाश बाइक लेकर भाग निकले। 

बताया जाता है एक दिन पूर्व मथुरापुर में रामा मांझी के खाली मकान से पुलिस ने 44 पेटी शराब बरामद किया था। इसी बात को लेकर शराब कारोबारी को शक था कि किसान ने ही पुलिस को शराब से संबंधित सूचना दिया है। इसी बात को लेकर शराब कारोबारी बदमाशों के साथ मिलकर किसान को जान से मारने की नियत से पहुंचे थे।

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News