BREAKING NEWS : बदमाशों ने दिनदहाड़े बंधन बैंक में की दो लाख की लूट, ग्राहकों से छीने रूपये और मोबाइल

BREAKING NEWS : बदमाशों ने दिनदहाड़े बंधन बैंक में की दो लाख की लूट, ग्राहकों से छीने रूपये और मोबाइल

SASARAM : रोहतास जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज नोखा में दिनदहाड़े बंधन बैंक में घुसकर चार की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने दो लाख रूपये नगदी के अलावे लैपटॉप, कर्मियों के मोबाइल तथा अन्य सामान लूट कर भाग गए। बताया जा रहा है की लूट के दौरान बैंक में मौजूद तीन कर्मियों को अपराधियों ने बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। साथ ही बैंक में मौजूद दो ग्राहकों के साथ भी बदसलूकी की गई। उनके बैग, पैसे तथा मोबाइल भी छीन लिए गए।

शाखा प्रबंधक अरविंद कुमार ने बताया कि चार की संख्या में अपना मुंह बांधे आये अपराधियों ने बैंक का मुख्यगेट अंदर से बन्द कर दिया। पिस्टल का भय दिखा लगभग दो लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान अपराधियों ने बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की। बैंक में मौजूद दो महिला ग्राहकों से सात हजार रुपये व  मोबाइल भी छीन लिए। 

बताया जाता है कि बैंक परिसर में अपराधी आधे घंटे से अधिक समय तक लूटपाट करते रहे और किसी को भनक तक नहीं लगी। सबसे बड़ी बात है कि 'बंधन बैंक' मुख्य सड़क पर है। दोपहर में बैंक में लूटपाट होती रही और अपराधी आराम से वारदात को अंजाम देकर चलते बने। अपराधियों के भागने के बाद सूचना देने के उपरांत पुलिस पहुंची एवं जांच शुरू कर दी है। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News