शराब की तलाश में पुलिस भूल गई सीमाएं, आधी रात को दरवाजा छोड़ चोरों की तरह छत से मारी इंट्री, जानिए फिर क्या हुआ

शराब की तलाश में पुलिस भूल गई सीमाएं, आधी रात को दरवाजा छोड़ चोरों की तरह छत से मारी इंट्री, जानिए फिर क्या हुआ

SASARAM : बिहार में शराब की तलाश में पुलिस इतनी मशगूल हो गई है कि वह अपनी सीमाएं लांघने से भी परहेज नहीं करती है। कुछ माह पहले पटना में शादी वाले घर में दुल्हन के कमरे में पुलिस शराब तलाश रही थी। वहीं अब पुलिस शराब की तलाश में इतना आगे बढ़ गई है कि आधी रात को वह चोरों की तरह छत के रास्ते घर में प्रवेश किया। इस दौरान घर में कई महिलाएं भी मौजूद थी, जो कि अपने कमरे में मौजूद थी। जिन्हें पुलिस ने जगाया और शराब की खोज शुरू कर दी। वहीं जिस तरह पुलिस घर में घुसी, उसके बाद महिलाओं ने विरोध शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों की वहां काफी छिछालेदार का सामना करना पड़ा। हालांकि पुलिस जिस मकसद से पहुंची थी. उसमें भी कोई कामयाबी नहीं मिली। 


पुलिस का छत के रास्ते घर में घुसने की घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जो कि सासाराम के एक मोहल्ले का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ महिलाएं पुलिसवालों से बहस करती हुई नजर आ रही हैं। इनमें कुछ महिलाएं पुलिसवालों को छत से घर के अंदर आने का विरोध कर रही है। महिलाएं यह कह रही हैं रात के बारह बजे शराब की तलाश में आए तो दरवाजा क्यों नहीं खटखटाया। वहीं महिलाओं के साथ घर के पुरुष सदस्य भी पुलिसवालों पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

क्या संदेश देना चाहती है पुलिस

बताया गया कि इस कार्रवाई में पुलिस को उस घर से कोई शराब नहीं मिला। लेकिन कार्रवाई के लिए जिस तरह के तरीके पुलिस ने अपनाए, उसके बाद यह सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर शराब तस्करी रोकने के लिए पुलिस किस हद तक अपने जाएगी। 

Find Us on Facebook

Trending News