शिवहर में जिला जदयू के कार्यकारिणी की हुई बैठक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने का प्रस्ताव पारित

शिवहर में जिला जदयू के कार्यकारिणी की हुई बैठक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने का प्रस्ताव पारित

SHEOHAR : आनेवाले लोकसभा चुनाव में भले अभी समय है। लेकिन जदयू कार्यकर्त्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमन्त्री पद का उम्मीदवार मानने लगे हैं। इसी कड़ी में जिला जदयू के कार्यकारिणी की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 2024 में प्रधानमंत्री बनाने का प्रस्ताव पारित किया गया है। 


पिपराही में आयोजित जिला कार्यकारिणी की बैठक में जिला जदयू संगठन प्रभारी सह प्रदेश महासचिव राणा रणधीर सिंह चौहान ने इसका प्रस्ताव लाया, जहां सभी कार्यकर्ताओं ने इसे पारित किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर से लेकर गांव स्तर और जिला स्तर तक एकजुट होने का आह्वान संगठन प्रभारी चौहान ने किया। 

उन्होंने कहा कि 2024 में बीजेपी को उसकी हैसियत बता दी जाएगी। जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी नेताओं ने एक स्वर में कहा की 2024 में लाल किले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को झंडा फहराते हुए देखना चाहते हैं। 

इस दौरान शहर के पूर्व विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन ने आरसीपी सिंह पर जोरदार हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह पहले सरकार के नौकर थे। नीतीश कुमार के कृपा से ही उन्हें सभी मुकाम हासिल हुआ है। मौके पर जदयू के जिला अध्यक्ष कमलेश पांडे, मुख्य प्रवक्ता विजय विकास, रहमान शिवहरिया समेत काफी संख्या में जदयू के कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद थे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News