शिवहर में पिता ने दो बेटों को तलवार से काट डाला, खुद भी फांसी लगाकर दी जान

शिवहर में पिता ने दो बेटों को तलवार से काट डाला, खुद भी फांसी लगाकर दी जान

SHEOHAR : अभी-अभी शिवहर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के शिवहर थाना क्षेत्र के हरनहिया गांव में एक पिता ने अपने दो नावालिग पुत्रों की तलवार से काटकर हत्या कर दी है। वहीं खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी है। 

बताया जा रहा है कि हरनहिया गांव निवासी सुकदेव पासवान का अपने पुत्र गौरी के साथ हमेशा झगड़ा और मारपीट होता रहता था। बीते शनिवार की शाम एक बार फिर दोनों के बीच मारपीट हो रही थी। वह अपने मां-बाप की पिटाई कर रहा था, जिसके बाद पिता ने पुलिस को फोन कर दिया। 

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही गौरी अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और अपने दो नाबालिग बच्चों को तलवार के काटने के बाद खुद पंखे से लटक गया। पुलिस जब दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो तीनो की लाश पड़ी थी। 

घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है। घटना की पुष्टि करते हुए शिवहर एसपी ने बताया है कि एक पिता द्वारा ही पहले अपने दो बेटों की हत्या की गई है और फिर खुद उसने पंखे से लटकर सुसाइड कर लिया है। घटना के पीछे पारिवारिक कलह और अवैध संबंध की बात सामने आई है। 

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News