बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में दवा व्यवसायी के घर डकैतों ने की लाखों की डकैती, पत्नी के साथ की मारपीट

सीतामढ़ी में दवा व्यवसायी के घर डकैतों ने की लाखों की डकैती, पत्नी के साथ की मारपीट

SITAMARHI :  जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र के राघोपुर बखरी बाजार के निकट हथियार बंद 25 डकैतों ने दवा व्यवसायी के घर व दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान डकैतों ने व्यवसायी नंदू प्रसाद और उनकी पत्नी के मुंह में कपड़ा ढूंस कर मारपीट भी की। 3.50 लाख के जेवरात व डेढ़ लाख नकद के लूट की बात कही जा रही है। रविवार के रात्रि 2 बजे की घटना से इलाके में सनसनी  है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। 

दवा व्यवसायी नंदू प्रसाद का घर बखरी बाजार पर ही है और घर में ही दुकान भी चलाते हैं। परिजनों के अनुसार सभी हथियार लैस डकैत 25 की संख्या में थे। घर के बगल में लगे सूखे पेड़ के सहारे सभी छत पर चढ़े। इसके बाद आंगन में उतरकर के एक साथ सभी कमरों में धावा बोला। कमरों में घुसते ही सभी के मुंह में कपड़े धूंस दिया। बताया गया की चार लोग बाहर में रेकी कर रहे थे। 

डकैतों के द्वारा करीब एक घंटे तक पूरे घर की तलाशी ली गई। जिसके बाद गोदरेज में रखे 1.50 लाख रुपया और 3.50 लाख का जेवरात समेत अन्य कीमती समान लूट लिए। करीब तीन बजे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर डीएसपी सुबोध कुमार और स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को छानबीन की। डीएसपी ने बताया की मामले में जांच में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही घटना में शामिल अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सीतामढ़ी से अविनाश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News