बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में ऑटों से खींचकर बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

सीतामढ़ी में ऑटों से खींचकर बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

SITAMARHI : चलती ऑटो से उतार कर बदमाशो ने युवक को मारपीट करने के बाद गोली मार हत्या कर दिया। घटना जिले के भुतही थाना क्षेत्र के बेला-फतेहपुर के बीच एनएच 77 से सटे खेत की बताई जा रही है। जहां अज्ञात बदमाशों ने एक 25 वर्षीय युवक को ऑटो से खींचकर गोली व धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। घटना दोपहर  करीब 2 बजे करीब की हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक जिस ऑटो में सवार था। उसके बगल में एक महिला एक बच्चे को लेकर साथ बैठी थीं। वंही उसी ऑटो में दो अज्ञात बदमाश भी अपना मुंह छिपाकर बैठे थे। घटना के दौरान उस ऑटो में ड्राइवर समेत कुल सात लोग बैठें थे। वही कुछ लोगों ने बताया कि सभी सीतामढ़ी में ही सवार हुए थे। 

घटना से पूर्व दो बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने ऑटो को ओवरटेक किया। जहां युवक बाइक सवार बदमाशों को देख डरकर युवक खेत की ओर भागा। बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पीछाकर तीन से चार राउंड गोली चलाई । इसके बाद धारदार हथियार से वॉर कर जख्मी कर  सरबर पुर गाँव की ओर भाग निकले। गोली की आवाज सुन लोगों ने डायल 112 पर सूचना दी। 

जिसके बाद सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम द्वारा जख्मी युवक को सीतामढ़ी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। लोगों ने बताया कि युवक के नाक व गर्दन पर वार किया गया है। जबकि घटना स्थल पर तीन खोखा गिरा हुआ मिला है। थानाध्यक्ष कुमार प्रभाकर ने बताया कि मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News