सीतामढ़ी में मुखिया की जमकर पिटाई, जलजमाव को लेकर बनाया जा रहा सोखता के विवाद में हुई मारपीट

सीतामढ़ी में मुखिया की जमकर पिटाई, जलजमाव को लेकर बनाया जा रहा सोखता के विवाद में हुई मारपीट

सीतामढ़ी. जिले में नवनियुक्त मुखिया के पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। महिन्द्वारा थाना क्षेत्र के सिरसिया पंचायत के मुखिया मुकेश बैठा को पंचायत के बनारस गांव के कुछ दबंगों ने पिटाई की है। बताया जा रहा है कि कुछ ग्रामीणों ने ही मुखिया को बचाकर वहां से अस्पताल लाए।


मामले को लेकर मुखिया ने बताया कि अधिक वर्षा होने के कारण सड़क पर जलजमाव हो गया था। इसको लेकर सोखता का कार्य कराया जा रहा था। तभी गांव के गणेश यादव समेत चार-पांच लोग घटना स्थल पर पहुंचकर बेहतर ढंग से कार्य कराने की बात को बोलते हुए लाठी डंडे से मारने पीटने लगे।

वहां मौजूद अन्य ग्रामीणों के द्वारा मुखिया को वहां से मुक्त कराकर इलाज के लिए रुनीसैदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां से बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है। मुखिया ने ने बताया कि बीते कुछ दिन पूर्व बनारस गांव के चौर में मोटरसाइकिल सवार ने रोककर 500000 रुपये की रंगदारी की मांग की थी। वहीं नहीं देने पर हत्या करने की धमकी दी थी।

मामले को लेकर महिंदवाड़ा थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। मुखिया का इलाज मुजफ्फरपुर में चल रहा है। आवेदन मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News