बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में पुलिस ने जमीन खोदकर निकाला विवाहिता का शव, पिता ने ससुरावालों पर हत्या का लगाया आरोप

सीतामढ़ी में पुलिस ने जमीन खोदकर निकाला विवाहिता का शव, पिता ने ससुरावालों पर हत्या का लगाया आरोप

SITAMARHI : जिले में एक महिला के शव को जमीन के नीचे से निकाला गया है। महिला शिवहर जिले के रहने वाली बताई गई है। मामला जिले के महिन्द्रवाड़ा  थाना क्षेत्र के कुंडल गांव का है। जहां दोनों जिलों के पुलिस की उपस्थिति में जमीन की खुदाई कराई गयी। जहां एक विवाहिता के शव को बरामद किया गया। महिला का ससुराल शिवहर जिले के तरियानी थाने के कुम्हरार गांव में है और उसका मायका बेलसंड थाना क्षेत्र के भोरहा गांव में है। 

मृतका खुशबू कुमारी उम्र करीब 24 वर्ष की हत्या कर शव सीतामढ़ी जिले के महिंदवाड़ा थाने के कुंडल गांव स्थित बागमती नदी के किनारे जमीन में दबा दिया गया था। पुलिस ने दंडाधिकारी की उपस्थिति में जमीन खोदकर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में तरियानी छपरा के थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना के भोरहां गांव निवासी विश्वनाथ सहनी ने अपनी पुत्री खुशबू कुमारी(24 वर्ष) की हत्या कर शव गायब करने को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज कराया था। 

इसके बाद पुलिस को जांच के क्रम में जानकारी मिली की खुशबू की हत्या कर वहां से काफी दूर ले जाकर कुंडल गांव में शव को छुपाने की नियत से जमीन के अंदर गाड़ दिया गया है। इसके बाद दंडाधिकारी की उपस्थिति में शव को बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि खुशबू कुमारी की करीब डेढ़ वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के कुम्हरार गांव निवासी सुरेंद्र राय के साथ शादी हुई थी। मृतक को एक करीब 6 की पुत्री भी है। 

इस संबंध में मृतक के पिता विश्वनाथ सहनी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में उनके पति सुरेंद्र राय सहित 10 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि केस में हत्या का कारण स्पष्ट नहीं किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या कैसे की गई। इसका सही पता चल सकेगा। पुलिस मामले के सभी पहलुओं की जांच शुरू करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News