सीतामढ़ी में युवक ने चाकू मारकर चाची और भतीजे को किया जख्मी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी में युवक ने चाकू मारकर चाची और भतीजे को किया जख्मी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

SITAMARHI : जिले के मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसवरिया कृष्णानगर मोहल्ले में  दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवक द्वारा चाकू मारकर चाची एवं भतीजा को जख्मी कर दिया गया है। जख्मी को ईलाज के लिए स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जख्मी की पहचान स्थानीय पप्पू रावत की पत्नी मुन्नी देवी व भतीजा श्याम कुमार के रूप में की गई है। घटना का कारण पूर्व का विवाद बताए जा रहा है। वही की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाकू को बरामद करते हुए हमलावर को भी गिरफ्तार कर लिया है। 


गिरफ्तार युवक की पहचान स्थानीय ध्रुव प्रसाद के रूप में की गई है। घटना के संबंध में जख्मी के चचेरे भाई सोनू ने बताया की सुबह में मां मुन्नी देवी घर के बाहर में कपड़ा रख रही थी। तभी स्थानीय ध्रुव, श्याम को खोजते आया और मुन्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने लगा। हल्ला सुनकर श्याम ने घर से बाहर निकलकर बीच बचाव करने का प्रयास किया। तभी ध्रुव ने उसपर भी चाकू से हमला कर दिया। जिसके स्थानीय लोगो को आता देख हमलावर भाग निकला। 

सोनू ने बताया की भाई श्याम और ध्रुव पहले एक साथ दिल्ली में किसी कंपनी में काम करता था। जहां से श्याम नौकरी छोड़ घर आ गया था। वही उसके कुछ दिन बाद ध्रुव भी घर आ गया था। जिसके बाद से दोनों में विवाद चल रहा था। 

सोनू ने बताया की ध्रुव को लगता है की उसके भाई श्याम ने ही उसकी नौकरी छुड़वाई है। जिसको लेकर पहले भी भाई से उसका विवाद हुआ था। मेहसौल ओपी प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बताया की हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही घटना में प्रयोग किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। जख्मी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News