सिवान में बस संचालक के घर में नगदी समेत 50 लाख के जेवर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

सिवान में बस संचालक के घर में नगदी समेत 50 लाख के जेवर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

सिवान. जिले में बस संचालक के घर में 50 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। घटना सिवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमलोरी बगीचा के पास की है। यहां सतीश बिहार बस के संचालक शैलेंद्र राय का घर में चोरों ने 50 लाख की ज्वेलरी और एक लाख की नगदी चोरी कर ली है।

मामले को लेकर बस संचालक शैलेंद्र राय ने बताया कि घर के सभी सदस्य खाना खाकर रात करीब 11 बजे सो गये थे। सुबह 4 बजे उनकी पत्नी कमला राय जब घर का दरवाजा खोल रही थी तो दरवाजा नहीं खुला। पीछे से जाकर जब उन लोगों ने देखा तो खिड़की टूटी हुई थी और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। जब उन लोगों ने दरवाजा किसी तरह खोलकर अंदर प्रवेश किया तो पता चला कि कमरे के अंदर अलमारी के अंदर रखे 50 लाख की ज्वेलरी और एक लाख नगद की चोरी हो गई है। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। इसके बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच की। पीड़ित द्वारा मुफ्फसिल थाना में इसको लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वहीं शैलेन्द्र राय के भतीजे तेजेन्द्र राय ने बताया कि वे रात करीब एक बजे उठकर देखा कि घर के बाहर लगा बल्व जल रहा है। शैलेन्द्र राय ने बताया कि जून में उनके घर में शादी थी। उनकी बेटी दीपिका राय, जो पटना रहती है, वो भी आई थी और उसने अपना करीब 20 लाख का जेवर अपने पास लायी थी। साथ ही उनकी मां का भी जेवर अलमारी में रखा था। इन सभी ज्वेलरी की कीमत करीब 50 लाख रुपये थी, जिसे चोरों ने चोरी कर लिया। वहीं मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है। चोरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News