सुपौल में निर्दयी पिता ने बेटे का हाथ-पैर बांधकर कोसी नदी में फेंका, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सुपौल में निर्दयी पिता ने बेटे का हाथ-पैर बांधकर कोसी नदी में फेंका, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

SUPAUL : जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में एक निर्दयी पिता की खौफनाक करतूत सामने आई है। जहाँ एक कलयुगी पिता ने अपने सात वर्षीय मासूम बेटे का हाथ पैर बांधकर कोसी नदी में फेंक दिया है। आसपास के लोगों को जब यह घटना मालूम हुई तो इसकी शिकायत पुलिस से की गई। फिलहाल कोसी नदी में एनडीआरएफ की मदद से बच्चे की तलाश की जा रही है। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई है। घटना शनिवार की बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ विवाद में पति ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपी पिता पुलिस के गिरफ्त में है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित पिता गणेश यादव ने अपना गुनाह कबूल करते हुए अपने पुत्र दिलखुश को कोसी नदी में फेंकने का बात स्वीकार कर लिया है। 

आरोपित पिता गणेश यादव ने पुलिस को बताया कि वह पुत्र उसका नहीं था। इसलिए उसको कोसी नदी में फेंक दिया। गणेश ने बताया कि वह उसका नाजायज पुत्र था। बता दें कि फुलवरिया गांव निवासी गणेश यादव ने बेटे को शनिवार को आधार कार्ड बनाने के नाम पर बाजार ले गया था। देर रात जब घर लौटा तो उनके साथ में पुत्र दिलखुश नहीं था। 

दिलखुश की मां मुंद्रिका देवी ने आसपास के ग्रामीणों को इस बात की जानकारी दी और थाना में आवेदन देकर पति पर शक जाहिर करते हुए बच्चे के बरामदगी की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गणेश यादव को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ किया तो गणेश ने यह गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल कोसी नदी में बच्चे की तलाश की जा रही है।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News