तारापुर में लालू ने दिया नीतीश को करारा जवाब, तुम्हें गोली मारने की कोई आवश्यकता नहीं है, तुम एक दिन खुद मर जाओगे

 तारापुर में लालू ने दिया नीतीश को करारा जवाब, तुम्हें गोली मारने की कोई आवश्यकता नहीं है, तुम एक दिन खुद मर जाओगे

MUNGER : लगभग छह साल बाद बिहार में किसी चुनावी सभा को संबोधन को करने पहुंचे लालू प्रसाद अपने पुराने अंदाज में नजर आए। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर धोखे से सीएम बनने का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2015 में नीतीश से ज्यादा सीट हमें मिला था, मैं चाहता तो तेजस्वी को सीएम बना सकता था, लेकिन मैंने नीतीश को मुख्यमंत्री बनाया। लेकिन उन्होंने क्या किया। लालू प्रसाद ने इस दौरान नीतीश कुमार को गोली मारने की बात पर हमला करते हुए कहा - तुम्हें गोली मारने की कोई आवश्यकता नहीं है, तुम एक दिन खुद मरे जाओगे। 

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था विशेष राज्य पर जो समर्थन करेगा, वह उनके साथ जाएंगे। लेकिन सत्ता की लालच में उन्हीं लोगों की गोद में जाकर बैठ गए। नीतीश कुमार की इन्ही आदतों के कारण मैंने उन्हें पलटू राम नाम दिया था। वह किसी एक के साथ कभी टिक नहीं पाते हैं।

नीतीश कुमार डर गए हैं। जनता को देखकर भड़कते हैं। रेलवे को हमने 5000 करोड़ मुनाफे में लाया। संप्रदायिक ताकतों के आगे हार कभी नहीं मानेंगे। तारापुर को हमने अनुमंडल बनाया है। यह  लड़ाई सरकार और जनता के बीच है सभी लोग एकजुट होकर वोट कीजिए तेजस्वी ने कचूमर निकाल दिया हम विसर्जन करेंगे। नीतीश कुमार बेईमानी से सीएम बने हैं बीजेपी के राज में रेल जहाज सब कुछ बिक गया तेजस्वी को जनता ने सीएम बना दिया है। 


 

Find Us on Facebook

Trending News