पति की गैरमौजूदगी में ससुरालवालों ने महिला को मारपीट कर घर से निकाला, पीड़िता पहुंची थाना

पति की गैरमौजूदगी में ससुरालवालों ने महिला को मारपीट कर घर से निकाला, पीड़िता पहुंची थाना

BEGUSARAI : जिले में एक महिला को ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है। महिला अपनी मासूम बेटी के साथ थाने में न्याय के गुहार लगाने पहुंची है। महिला का आरोप है कि उसके पति काम के लिए घर से बाहर गए है। उनकी गैरमौजूदगी में ससुरालवालों ने मारपीट कर उसकी बेटी के साथ घर से निकाल दिया है। 

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक निवासी पिंकी देवी नामक महिला को उसके ससुरालवालों ने मारपीट कर उसकी 10 वर्षीय बच्ची के साथ घर से बाहर निकाल दिया है। घर से बाहर निकाले जाने के बाद महिला नगर थाना पहुंच अपने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

पीड़िता ने इस मामले में अपनी सास, ससुर और देवर पर गाली-गलौज और मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है। 

नगर थाना पहुंची महिला ने बताया कि उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ है। इसी बीच उसके ससुर, देवर और सास ने उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है। हालांकि वह बार-बार अपने पति के घर आने की दुहाई देती रही। उसने बच्चीं के कहा जाए इसका भी हवाला देते हुए ससुराल वालों से घर से बाहर नहीं निकाले जाने की गुहार लगाई, लेकिन उसके सास, ससुर कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। 

पीड़िता ने बताया कि  थक-हार कर वह नगर थाना पहुंच अपने ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।  फिलहाल पुलिस महिला के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।  

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News