बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोपहर में SSP को बताया, जान से मारने की मिल रही धमकी, शाम को हो गई हत्या

दोपहर में SSP को बताया, जान से मारने की मिल रही धमकी, शाम को हो गई हत्या

DHANBAD : कोयलांचल की धरती एक बार फिर खून से लाल हो गई।  झारखंड विकास मोर्चा के धनबाद जिला युवा प्रकोष्ठ सह छात्र युवा संघ के अध्यक्ष रंजीत सिंह की मंगलवार को दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। सबसे बड़ी विडंबना यह रही कि रंजीत दोपहर में एसएसपी से मिलकर जान से मारने की धमकी देने की जानकारी दी थी और शाम में ही उनकी हत्या कर दी गई। गोंदूडीह ओपी क्षेत्र में कुसुंडा रेलवे फाटक के पास दो पल्सर पर सवार चार अपराधियों ने शाम करीब छह बजे वारदात को अंजाम दिया। इस हत्या से कोयलांचल में सनसनी फैल गई है। 

अस्पताल पहुंचे समर्थक 

घटना की सूचना मिलते ही रंजीत के सैकड़ों समर्थक अस्पताल पहुंच गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। अस्पताल पहुंचे ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर समेत दर्जनों पुलिसकर्मियों को आक्रोश का सामना करना पड़ा। शेखर रंजीत को देखने अस्पताल गए मगर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी के कारण लौटना पड़ा। इसके बाद ग्रामीण एसपी पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर गए और छानबीन की। कई लोगों का बयान भी दर्ज किया। इधर अस्पताल में पूर्व विधायक कुंती सिंह समेत बड़ी संख्या में सिंह मैंशन, जेवीएम, झामुमो, कांग्रेस व राजद कार्यकताओं की भीड़ लगी रही।

दोपहर में SSP को दी थी धमकी की जानकारी

बताया जा रहा है कि कई दिनों से रंजीत को लगातार फोन पर धमकी मिल रही थी। उन्होंने थाना में इसकी लिखित शिकायत की थी। वहीं घटना से कुछ घंटे पहले उन्होंने धनबाद एसएसपी मनोज रत्न चोथे से मुलाकात की थी। जहां उन्होंने एसएसपी को बताया था कि उन्हें पिछले कई दिनों से जान मारने की धमकी की मिल रही है। इस बात की जानकारी उन्होंने थाने को भी दी है। बताया जा रहा है कि रंजीत ने एसएसपी को बताया था कि गैंग्स ऑफ वासेपुर के नाम से उन्हें रंगदारी के लिए धमकी दी जा रही है। कहा जा रहा है पैसे नहीं दिए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। 

Suggested News