हवा हुई रंगबाजी : छात्रा से छेड़खानी करना प्रोफेसर को पड़ा महंगा, कॉलेज में सरेआम बरसाई गईं चप्पलें, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हवा हुई रंगबाजी : छात्रा से छेड़खानी करना प्रोफेसर को पड़ा महंगा, कॉलेज में सरेआम बरसाई गईं चप्पलें, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

AURANGABAD: औरंगाबाद जिले के गोह के देवकुंड स्थित रामशरण यादव कॉलेज के एक प्रोफेसर को गुरुवार को छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। छात्रा ने आरोपी प्रोफेसर की सरेआम चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी शिक्षक जान बचाकर कॉलेज से फरार हो गया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही अभाविप के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज पहुंचकर आरोपी शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग को लेकर कॉलेज परिसर में प्रदर्शन किया। इधर छात्रा से मामले की सूचना मिलते ही प्राचार्य प्राचार्य ने आरोपी प्रोफ़ेसर को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है ।

पीड़िता के मुताबिक वह इंटर की छात्रा है। और हसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। छात्रा बुधवार को अपने भाई के साथ इंटर की परीक्षा देने कॉलेज पहुंची। जब परीक्षा समाप्त हो गयी तो कॉलेज से सभी छात्र-छात्रा, प्रोफेसर, प्राचार्य सभी कॉलेज से चले गए। उस समय गेट के पार्क पास छात्रा अपने घर जाने को लेकर भाई का इंतजार कर रही थी। उसी समय आरोपी प्रोफेसर आया और अकेला पाकर उसे अनाप-शनाप शब्दों का इस्तेमाल करते हुए छेड़छाड़ करने लगा। आरोप है कि उसने छात्रा का दुपट्टा भी खींचा, जिससे वह स्तब्ध रह गई। जब छात्रा ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी प्रोफेसर वहां से फरार हो गया। कुछ ही देर बाद उसका भाई आया, और वह घर चली गई। घर पहुंचकर छात्रा ने अपने परिजनों से आपबीती सुनाई। दूसरे दिन छात्रा अपने परिजनों के साथ कालेज पहुंची। जैसे ही आरोपी प्रोफेसर क्लास रूम में आया, तो छात्रा का भाई भी आ गया और कल की घटना को लेकर सवाल किया। उसी समय छात्रा ने गुस्से में चप्पल उठाई और प्रोफेसर की सरेआम पिटाई करने लगी। इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि news4nation नहीं करता है। उसी समय लोग को आक्रोशित देख आरोपी प्रोफेसर अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहा।

सूचना पर पहुंचे ABVP के छात्र नेता गौरव मिश्रा, नगर मंत्री अमजीत कुमार, सह मंत्री रौशन सिन्हा, मृत्युजंय कुमार, चंदन, दीपक सहित नगर कार्यसमिति के कार्यकर्ताओं ने आरोपी प्रोफेसर पर कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन किया। जब प्राचार्य द्वारा आरोपी प्रोफेसर को हटाने की बात कही गई तो ABVP के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन बंद किया।

Find Us on Facebook

Trending News