प्रेमी के साथ बेडरूम में थी शादीशुदा महिला तभी पहुंच गया पति, फिर हुआ कुछ ऐसा कि प्रेमी की चली गई जान......

प्रेमी के साथ बेडरूम में थी शादीशुदा महिला तभी पहुंच गया पति, फिर हुआ कुछ ऐसा कि  प्रेमी की चली गई जान......

NEWS4NATION DESK : एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी। तभी महिला का पति घर पहुंच गया। रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद प्रेमी युवक महिला के पति से बचने के लिए पांचवी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि नई दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके के जे.जे कॉलनी में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ बेडरुम थी। उसी दौरान उसका पति पहुंच गया। पति ने दोनो को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया। वहीं महिला के पति से बचने के लिए प्रेमी युवक ने पांचवे तल्ले से नीचे छलांग लगा दी। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि जांच में पता लगा है कि बीते मंगलवार शाम महिला घर पर अकेली थी। तभी उसका प्रेमी पंकज उसके घर पहुंचा। दोनों घर के अंदर बेडरुम में थे। इसी दौरान महिला का पति घर पर आ गया। महिला के पति ने जैसे ही अपने घर के बेडरूम का गेट खोला तो दोनों रंगे हाथों पकड़े गए। पति ने महिला को थप्पड़ मारा। इसके बाद उसने अपनी पत्नी और पंकज को कमरे के अंदर ही बंद करके बाहर से लॉक कर दिया। 

इधर अपने आप को अंदर बंद देख पंकज बालकनी से होते हुए ऊपर 5वीं मंजिल पर पहुंच गया। वहां पता लगा कि उसका पति बाहर ही बैठा है। उससे बचने के लिए पंकज ने ऊपर से नीचे गली में छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उसे बत्रा हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
 पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि मृतक पकंज शादीपुर डिपो में जॉब करता था। पिछले दो साल से उसका महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

Find Us on Facebook

Trending News