बिहार BJP की मीटिंग में पूर्व मंत्री को आया 'दिल्ली' से फोन, आनन-फानन में मीटिंग से निकले बाहर, फिर क्या हुआ....

बिहार BJP की मीटिंग में पूर्व मंत्री को आया 'दिल्ली' से फोन, आनन-फानन में मीटिंग से निकले बाहर, फिर क्या हुआ....

PATNA: बिहार विधानसभा का सत्र 24 अगस्त से शुरू हो रहा है। दो दिवसीय विशेष सत्र में नीतीश सरकार बहुमत साबित करेगी। विशेष सत्र से पहले बिहार बीजेपी नेतृत्व अपने सभी पूर्व मंत्रियों को बुलाया और अगली रणनीति क्या हो इस पर मंथन किया। बैठक के दौरान ही एक पूर्व मंत्री के मोबाईल पर फोन आया। बड़े नेता का फोन आते ही वो मीटिंग से बाहर निकल गये। काफी देर तक बातचीत हुई और इसके बाद वो फिर से मीटिंग में शांत-गंभीर होकर बैठ गये। अब चर्चा शुरू है कि आखिर वो फोन किसका था ? 

सम्राट चौधरी के पास मीटिंग के दौरान ही आया फोन 

बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने आज पूर्व मंत्रियों की बैठक बुलाई थी। मीटिंग में अध्यक्ष के अलावे संगठन महामंत्री,पूर्व डिप्टी सीएम समेत बीजेपी कोटे के पूर्व मंत्री शामिल हुए। बैठक के दौरान ही अचानक फोन आया। फोन पूर्व पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के पास आया। तब उनका फोन उनके पीए के पास था। फोन आते ही वो हड़बड़ा गया। तभी वहां मौजूद पार्टी के एक उपाध्यक्ष के सहयोग से मोबाइल को बैठक के बीच में सम्राट चौधरी के पास ले जाया गया। सम्राट चौधरी को बताया गया कि फोन दिल्ली से है। इसके बाद वे फोन लेकर बात करते मीटिंग से बाहर निकल गये। काफी देर तक बातचीत हुई,फिर वे वापस मीटिंग में आकर बैठ गये। फोन पर बातचीत खत्म होने के बाद वे  वापस आकर काफी शांत-गंभीर होकर बैठ गये। 

शीर्ष नेतृत्व का आया फोन  

सूत्र बताते हैं कि मीटिंग के दौरान सम्राट चौधरी के पास भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का फोन आया था। यानी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का फोन था। फोन आते ही तुरंत इसकी सूचना मीटिंग में बैठे सम्राट चौधरी को दी गई। बताया जाता है कि बिहार विधानपरिषद में नेता विरोधी दल के रेस में सम्राट चौधरी हैं। शीर्ष नेतृत्व का फोन इस प्रकरण से भी जोड़कर देखा जा रहा है।  



Find Us on Facebook

Trending News