बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ठगी के मामले में उत्तराखंड की पुलिस ने नवादा से युवक को किया गिरफ्तार, बद्रीनाथ धाम दर्शन कराने के नाम पर ठगे थे रुपये

ठगी के मामले में उत्तराखंड की पुलिस ने नवादा से युवक को किया गिरफ्तार, बद्रीनाथ धाम दर्शन कराने के नाम पर ठगे थे रुपये

नवादा. जिले भर में इन दिनों ठग गिरोह का लगातार खुलासा हो रहा है। दूसरे राज्य की पुलिस लगातार नवादा आकर जिले में ठगी करने वाले लोगों को धर पकड़ कर रही है। शनिवार देर रात उत्तराखंड पुलिस ने आनलाइन ठगी के मामले एक जालसाज को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया जालसाज विभीषण कुमार नगर थाना क्षेत्र के भवानी बिगहा निवासी गणेश महतो का पुत्र बताया जा रहा है। उसे शहर के सदर अस्पताल से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने विस्तृत जानकारी देने से इनकर कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जालसाज पर बद्रीनाथ धाम यात्रा के लिए हेलिकॉप्टर बुकिंग के नाम पर ठगी का आरोप है। पुलिस की जांच में पता चला कि पकड़े गए जालसाज के बैंक खाते में ठगी के रुपये मंगाए गए हैं। खाते की जांच में यह भी पता चला है कि आरोपी के बैंक खाते में काफी रुपये हैं। इसके बारे में जांच की जा रही है।

बताया जाता है कि पकड़ा गया युवक पर आरोप है कि 5 लोगों से 25 हजार रुपया मंगवाया था। इसके बाद सदर थाना में मामला को दर्ज किया गया। पुलिस इस मामले में बैंक के डिटेल लोकेशन के आधार पर नवादा पहुंची और युवक को गिरफ्तार की है। युवक के अकाउंट में कई राज्यों से काफी पैसा आने की बात भी सामने आयी है।

Suggested News