प्रेमिका की हत्या करने के मामले में हाजत में बंद प्रेमी ने भी की खुदकुशी, लगाई फांसी

प्रेमिका की हत्या करने के मामले में हाजत में बंद प्रेमी ने भी की खुदकुशी, लगाई फांसी

GAYA : शक के कारण अपनी प्रेमिका की हत्या करने के मामले में हाजत में बंद प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाने में हुई इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बताया गया तीन दिन पहले ही उसे हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मृतक का नाम शंकर दास बताया गया है। उस पर अपनी प्रेमिका सोनम की हत्या का आरोप था।

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले गया में एक लड़की का चाकू से गोदा हुआ शव मिला था. पुलिस ने बाद मेंइमामगंज थाना क्षेत्र में अपने नानीघर में रहकर पढ़ाई करने वाली एक लड़की सोनम के रूप में उसकी शिनाख्त की थी. उसी मामले का पुलिस ने हत्या के आरोपी शंकर दास को गगिरफ्तार (Murder accused arrested in Gaya) किया था. शंकर दास करहनी, पोस्ट पिपरा, प्रखंड डुमरिया का रहने वाला था। बताया गया कि प्रेमिका की हत्या के बाद से ही वह तनाव में चल रहा था। प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद जहर खाकर आत्महत्या करने की बात पुलिस को बताया था।

कर ली थी शादी, लेकिन रिश्ते में शक ने ली जगह

इमामगंज एसडीपीओ अजीत कुमार ने बताया कि लड़की की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी. ग्रामीणों व परिजनों से दोनों छुप-छुपाकर शादी भी कर ली थी. दोनों ने अप्रैल में एक मंदिर में शादी की थी. वे दोनों पति-पत्नी के रिलेशन में रहते थे. फिर दोनों के बीच शक का आरोप प्रत्यारोप लगा. इसके बाद युवक ने हत्या की घटना को अंजाम दिया था.

फिलहाल, प्रेमी की मौत के बाद हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। वही घटना के बाद इमामगंज विधानसभा क्षेत्र के सभी थाने की पुलिस इमामगंज सीएससी में मजिस्ट्रेट के सामने शव को  वीडियोग्राफी के माध्यम से मामले की सत्यता की जांच की जा रही है। वही इस घटना के बाद  उन्होंने प्रखंड क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। मृतक शंकर के परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।


Find Us on Facebook

Trending News