पंचायत चुनाव को लेकर खगड़िया में छिनतई करने के मामले में फिर बढ़ोतरी, प्रशासन सुस्त

पंचायत चुनाव को लेकर खगड़िया में छिनतई करने के मामले में फिर बढ़ोतरी, प्रशासन सुस्त

KHAGADIYA :- जैसे जैसे बिहार में बिहार पंचायत चुनाव नजदीक आते जा रही है. वैसे वैसे बेखौफ अपराधी का मनोबल अब सिर पर चढ़कर बोलना शुरू हो गया है.  हर दिन खगड़िया में छिनतई की घटना सामने आ रही है. लेकिन पुलिस प्रशासन और अपराधी के मिली भगत से आज तक कोई छिनतई  करने वाले अपराधी के उपर पुलिस प्रशासन कार्यवाही करना उचित नहीं समझते हैं.

ताजा मामला खगड़िया जिले के बेलदौर से है, जहां एक  युवक से रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपराधी ने युवक के साथ मारपीट कर लूटपाट कर लिया। बेलदौर थाना क्षेत्र के माली बिशनपुर पथ अवस्थित बीच फाक में घात लगाए बैठे हुए अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. मालूम हो कि सहरसा जिले के सलखुआ थाना अंतर्गत कमरडीह गांव निवासी 28 वर्षीय विकास कुमार चौधरी अपने ससुराल सिसवा गांव दीप नारायण चौधरी के यहां जा रहे थे। इसी दौरान नकाबपोश अपराधियों ने माली बिशनपुर के बीच फाक में मारपीट कर एक एंडॉयड मोबाइल करीब 12 हजार रुपए का एव नगदी करीब 25  सौ रुपए मारपीट कर छीन लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना अध्यक्ष संतोष कुमार को दिया। सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने अपने अधीनस्थ कर्मी जीरोमाइल पीकेट के पदाधिकारी शैलेश कुमार को जांच पड़ताल करने के लिए उक्त स्थल पर भेज दिया, जब उक्त स्थल पर पदाधिकारी पहुंचे तो अपराधी उक्त स्थल पर से फरार हो गए थे। 


वही ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन लूटपाट की घटना उक्त पथ पर होती रहती है। लेकिन पुलिस की तरफ से इस पर रोक लगाने का कोई ठोस प्रयास नहीं किया जाता है। लोगों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन की जानकारी में ही अपराधी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लोगों ने पुलिस विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि जिन जगहों पर लूटपाट की घटनाएं अधिक हो रही हैं, वहां पुलिस की गस्ती बढ़ाई जाए। इधर बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार के लिए इस तरह की घटनाएं चुनौती बना हुआ है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि गश्ती को और तेज करेगें. ताकि बेखौफ अपराधी अपने काम में सफल नहीं हो पाए. जो भी अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं. साथ ही साथ पुलिस प्रशासन को परेशान कर रहे हैं. वैसे अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी.

Find Us on Facebook

Trending News