बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिपाही भर्ती परीक्षा में दूसरे की जगह दौड़ लगाने पहुंचे 12 मुन्नाभाई धराए, अब तक ऐसे 100 से ज्यादा लोगों पर हो चुकी है कार्रवाई

सिपाही भर्ती परीक्षा में दूसरे की जगह दौड़ लगाने पहुंचे 12 मुन्नाभाई धराए, अब तक ऐसे 100 से ज्यादा लोगों पर हो चुकी है कार्रवाई

PATNA : गर्दनीबाग मैदान में चल रहै सिपाही भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा में दूसरे की जगह दौड़ लगानेवाला मुन्ना भाई लगातार गिरफ्तार हो रहे हैं। इसी कड़ी में सिपाही भर्ती दत्ता परीक्षा देने आए अभ्यर्थीयो को बायोमेट्रिक जाँच के दौरान मंगलवार को पकड़ा गया है।फर्जीवाड़ा के आरोप में आयोग के अधिकारियों ने 12 लोगो को गर्दनीबाग पुलिस के हवाले कर दिया है।

दरअसल गर्दनीबाग थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि पकड़ में आये अभ्यर्थियों ने स्कॉलर से रिटेन परीक्षा में पास किया वही शारीरिक दक्षता परीक्षा में खुद मंगलवार को गर्दनीबाग मैदान में चल रहे सिपाही दक्षता परीक्षा के शारीरिक परीक्षा में शामिल हुए जहां आयोग की अधिकारियों ने बायोमेट्रिक जाँच में पकड़ में आये सभी 12 अभ्यर्थियों के चेहरे और उंगलियों के निशान नही मिलने पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है । फिलहाल पुलिस सभी मुन्नाभाई को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

अब तक 100 से ज्यादा पकड़ाए

सिपाही भर्ती में दूसरे की जगह दौड़ लगानेवाले पर यह कार्रवाई पहली बार नहीं की गई है। बताया गया कि अब तक 100 से ज्यादा ऐसे फर्जी परीक्षार्थी पकड़े जा चुके हैं। बताया गया कि भर्ती के दौरान ऐसे मुन्नाभाई को लेकर कड़ी निगरानी की जा रही है। 


Suggested News