रात के अंधेरे में पहुंचा था प्रेमिका से मिलने, लोगों ने पकड़ करवा दी शादी

रात के अंधेरे में पहुंचा था प्रेमिका से मिलने, लोगों ने पकड़ करवा दी शादी

KATIHAR : रात में प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी पकड़ा गया। जिसके बाद उसे प्रेमिका की मांग भरनी पड़ी। यह वाक्या कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के ललियाही इलाके में बीती रात हुई। 

दरअसल बीती रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। युवा जोड़ा रात के अंधेरे में बैठा था। उसी दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों की मंदिर में शादी करवा दी गई। हालांकि शादी के दौरान दोनो के परिजन मौके पर मौजूद नहीं रहे। 

बताया जा रहा है कि मनिहारी निवासी राजा नामक युवक की कटिहार ललियाही मोहल्ले के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के इस प्रेम कहानी का पता घरवालों को भी थी,लेकिन दोनों परिवार शादी को राजी नहीं थे। 

घरवालों के विरोध के बावजूद दोनों का प्रेम-प्रसंग कायम था। दोनो एक-दूसरे से छुप-छुप के मिला करते थे। इसी कड़ी में एकबार फिर दोनो बीती रात एक दूसरे से मिले थे तभी स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। बताया जा रहा है स्थानीय लोगों के सामने दोनो द्वारा एक दूसरे से प्यार करने की बात करने के बाद लोगो ने मंदिर में उनकी शादी करवा दी। 

शादी के बाद दोनो प्रेमी युगल ने कहा कि वे बहुत खुश हैं। वहीं युवक ने कहा कि वह अपनी पत्नी को हमेशा खुश रखेगा। वहीं स्थानीय वार्ड पार्षद रमेश यादव ने कहा कि दोनों की राजमंदी से मंदिर में शादी करवा दी गई है और आज कोर्ट में इनकी शादी करवाकर इसे कानूनी मान्यता दिला दी जायेगी। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News