अमीर बनने की चाहत में पत्नी को तांत्रिक के साथ अवैध संबंध बनाने को कहा, इनकार करने पर कर दी हत्या

अमीर बनने की चाहत में पत्नी को तांत्रिक के साथ अवैध संबंध बनाने को कहा, इनकार करने पर कर दी हत्या

NEWS4NATION DESK : एक युवक को जल्दी अमीर बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि पहले तो उसने अपनी पत्नी को एक तांत्रिक के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए विवश किया और इनकार करने पर नदी में डुबो कर मार डाला। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 12 घंटे की मशक्कत के बाद महिला का शव ढूंढ निकाला।मामला उत्तर-प्रदेश के अलीगढ़ जिले की है।
 
 घटना के संबंध में बताया गया है कि अमीर बनने की चाहत में युवक तांत्रिक के झांसे में आकर अपनी पत्नी पर तांत्रिक के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव डाला। इनकार करने पर उससे मारपीट-झगड़ा करता था। मारपीट के बावजूद जब पत्नी अवैध संबंद बनाने को तैयार नहीं हुई तो किसी तरह फुसलाकर गांव के पास घाट ले आया और नदी में डुबोकर मार डाला। शव को नदी में फेंक कर फरार हो गया। 

इस बावत मृतका के भाई ने थाने में अपने बहनोई के खिलाफ हत्य़ा का मामला दर्ज कराया है। भाई ने आवेदन में लिखा है कि उसकी बहन की शादी कुछ साल पहले थाना दादों क्षेत्र के गांव सांकरा निवासी मानपाल सिंह के साथ हुई थी। 

उसका बहनोई मानपाल नशे का आदी है और वह सांकरा गंगा तट पर मढ़ी पर रहने वाले तांत्रिक संतदास झारखंडी की सोहबत में रहकर नशीले पदार्थ का सेवन करता है। तांत्रिक के झांसे में आकर उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है। 

इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि भाई के आरोप पर मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला का शव बरामद कर लिया गया है। फरार आरोपी और तांत्रिक की तलाश की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News