मजदूरी के विवाद में धारदार हथियार से काटकर ठेकेदार की हत्या, 11 लोगों पर मामला दर्ज

मजदूरी के विवाद में धारदार हथियार से काटकर ठेकेदार की हत्या, 11 लोगों पर मामला दर्ज

NALANDA : नालन्दा में हत्याओं के दौर लगातार जारी है. ताजा मामला राजगीर थाना इलाके के विस्थापित नगर गाँव की है. जहाँ बेखौफ बदमाशों ने रुपये के लेनदेन में एक लेवर ठेकेदार को शादी समारोह के बहाने बुलाकर लाठी डंडे और सर पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया. 

मृतक जागो राजवंशी का पुत्र सुनील राजवंशी है. सुनील दूसरे राज्यों में ईट भठ्ठा पर मजदूर मुहैय्या करवाने का काम करता था. परिजनों का आरोप है कि गाँव की ही एक महिला से मजदूरी के रुपए को लेकर विवाद चल रहा था. बीती रात पास के ही गांव में शादी समारोह चल रहा था. 

उसी शादी समारोह में भाग लेने के बहाने महिला के पति और भाइयों ने उसे बुलाया और खंधे में ले जाकर लाठी डंडे से पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे तो युवक के कराहने की आवाज आई. 

इसके बाद परिजन मौके पर पहुँच कर उसे इलाज के लिए राजगीर रेफरल अस्पताल लाया गया. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मृतक के पिता ने 6 नामजद सहित 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जिसमें रुपए लेन देन का विवाद बताया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के मामले का खुलासा हो सकता है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News