बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुकान लगाने के विवाद में दूकानदार को चाक़ू मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

दुकान लगाने के विवाद में दूकानदार को चाक़ू मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

JEHANABAD : जिले के टेहटा बाजार में दो सब्जी विक्रेताओं के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल व्यक्ति का नाम मनोज साव बताया जाता है। मिली जानकारी के मुताबिक टेहटा बाजार में सब्जी की दुकान लगाने को लेकर 2 दुकानदार आपस में ही उलझ पड़े। दोनों दुकानदार दुकान लगाने को लेकर कहासुनी होने लगा। 

बात इतनी बढ़ गई की एक दुकानदार ने चाकू से मार कर दुसरे को घायल कर दिया। घायल व्यक्ति का इलाज जहानाबाद के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। इस मामले की सूचना जैसे ही स्थानीय थाने की पुलिस को लगी। घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। डॉक्टर का कहना है कि घायल व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर हैं। घायल व्यक्ति के शरीर पर कई जगह चाकू के निशान हैं। 

घायल व्यक्ति का कहना है कि टेहटा बाजार में लगभग 25 सालों से सब्जी का दुकान लगाकर सब्जी बेच रहा था। लेकिन एक व्यक्ति द्वारा सब्जी की दुकान नहीं लगाने को कहा गया। इसी को लेकर मारपीट की घटना हुई है। उस व्यक्ति द्वारा चाकू से मार कर मुझे घायल कर दिया गया। पुलिस अपने स्तर से इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे। उन पर कानूनी कार्रवाई किया जाएगा।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News