सुबह-सुबह गड्ढे में पलट गई आलू-प्जाज से लदी हुई ट्रक, लूटपाट के लिए लग गई लोगों की भीड़

सुबह-सुबह गड्ढे में पलट गई आलू-प्जाज से लदी हुई ट्रक, लूटपाट के लिए लग गई लोगों की भीड़

MUZAFFARPUR : जिले में बुधवार सुबह एक पिकअप वाहन को बचाने के चक्कर मे आलू, प्याज व टमाटर लदा एक ट्रक हाईवे किनारे 10 फिट नीचे पानी भरे एक गड्ढे में जा गिरा। वहां घटना के बाद अफरातफरी मच गई। उसमे लदा सब्जी पानी मे गिर गया। इस दौरान लोगों की भीड़ वहां जुट गई और मानवता को ताक पर रखते हुए सब्जियों की लूटपाट शुरू कर दी। 

 घटना जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप हुई है । ट्रक के पलटते ही चालक व उपचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई । हालांकि इस क्रम में दोनों घायल भी हो गए। उनके घायल होने के बाद कुछ लोग उनकी जान बचाने की जुगत में लगे थे तो दूसरे लोग टमाटर और प्याज लूटने में लग गए संवेदनहीनता की इंतहा हो गई थी । कोई भी व्यक्ति इतना संवेदनहीन कैसे हो सकता है ।इधर, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वही, मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। जबकि, पानी मे आलू, टमाटर व पियाज देखकर लोगो ने उसे लूटने का काम शुरू कर दिया। इसके बाद जिससे जितना हो सका उतना सब्जी लूटकर फरार हो गए। 


इधर, घटना की सूचना मनियारी थाने की पुलिस को दी गई । बताया जा रहा है कि ट्रक यूपी के कानपुर से आ रही थी। उसमें आलू, प्याज व टमाटर लदा था। इसे मुजफ्फरपुर के नारायणपुर में उतारना था। इसी क्रम में मनियारी टोल प्लाजा के समीप एक अनियंत्रित पिकअप को बचाने के चक्कर मे ट्रक हाइवे किनारे 10 फिट नीचे पानी भरे गड्ढे में जा पलटी। ट्रक यूपी नंबर का है।  वही, घायल चालक रोहित व उपचालक मोहित यूपी के कानपुर के रहने वाले है । इधर, घटना की सूचना पर मनियारी पुलिस मौके पर पहुंची है। ट्रक को निकालने की कवायद शुरू कर दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News