बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी रंजिश में विजयी मुखिया के समर्थक के घर पर हमला,घर पर पत्थरबाजी, स्कूल बस व मैजिक में की आगजनी

चुनावी रंजिश में विजयी मुखिया के समर्थक के घर पर हमला,घर पर पत्थरबाजी, स्कूल बस व मैजिक में की आगजनी

NAWADA : नवादा जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के परमा गांव में शुक्रवार की रात परमा पंचायत की विजयी मुखिया दर्शनिया देवी के समर्थक रामचंद्र प्रसाद के घर पर हमला किया गया। इस दौरान घर पर जमकर पत्थरबाजी की गई है।

वहीं उपद्रवियों ने घर के पास लगी स्कूल बस को भी आग के हवाले कर दिया है। स्कार्पियो वाहन को क्षतिग्रस्त किया गया। घर में संचालित पीएनबी के ग्राहक सेवा केंद्र में भी तोड़फोड़ और लूटपाट की बात कही जा रही है। इसकी जानकारी मिलते ही रात में सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद, नारदीगंज थाना की पुलिस वहां पहुंच गई। मौके से दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया गया। 

आरोप विरोधी खेमे के प्रमोद यादव पर है।  इस दौरान घर पर पत्थरबाजी की गई। जिसमें घर में लगे सभी शीशे टूट गए। रामचंद्र के भतीजा ज्वाला प्रसाद उर्फ पिंटू सर नवादा में निजी स्कूल का संचालन करते हैं। उनके स्कूल बस और मैजिक वाहन को आग के हवाले कर दिया गया। स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। ग्राहक सेवा केंद्र में भी तोड़फोड़ की गई। पीड़ित परिवार का कहना है कि ग्राहक सेवा केंद्र में 12 लाख रुपये की लूट हुई है। 

 एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद सहित नारदीगंज, नवादा नगर व मुफस्सिल थाना समेत भारी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंच गई और स्थिति पर काबू किया। इस दौरान दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया गया। फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है। गांव में तनाव व्याप्त है।


Suggested News