दानापुर में अभियंता कार्यालय परिसर में बदमाशों ने स्कूटी की डिक्की से उड़ाये दो लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

दानापुर में अभियंता कार्यालय परिसर में बदमाशों ने स्कूटी की डिक्की से उड़ाये दो लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

पटना. दानापुर में अभियंता कार्यालय परिसर से शुक्रवार को अपराधियों ने एक व्यक्ति के स्कूटी से 2 लाख रुपये उड़ा लिये। इसके बाद पीड़ित ने सूचना दानापुर थाने को दी। इस पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस ने आसपास लेग सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही वहां अफरा-तफरी मच गयी। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दूर्ग अभियंता के संवेदक रविराज सिंह ने शुक्रवार को स्थानीय थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।पीड़ित मैनपुरा निवासी रविराज ने दिये आवेदन में बताया है कि वह दानापुर कैंट स्थित एसबीआई से अपने निजी काम के लिए 2 लाख रुपये निकाले थे। रुपये वे अपने स्कूटी के डिक्की में रख वह अपने दूर्ग अभियंता कार्यालय में गये थे। वहां कार्यालय परिसर में स्कूटी लगा थोड़ी देर के लिए कार्यालय में गया था। वापस आने पर देखा कि उनका स्कूटी का डिक्की खुला हुआ है। उसमें रखे 2 लाख रूपये पार है।

उन्होंने आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित आवेदन देकर चोरों की पहचान कर कार्रवाई करने की बात कही है

Find Us on Facebook

Trending News