नवरात्रि के पावन महीने में कलयुगी पिता का राक्षसी चेहरा सामने आया, अपनी दो बेटियों को रेड लाइट एरिया में बेचने पहुंचा पिता

नवरात्रि के पावन महीने में कलयुगी पिता का राक्षसी चेहरा सामने आया, अपनी दो बेटियों को रेड लाइट एरिया में बेचने पहुंचा पिता

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र स्थित रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान में एक कलयुगी पिता का वीभत्स रूप देखने को मिला । जहां एक तरफ स्त्री शक्ति की पूजा के लिए पूरा शहर नवरात्रि के तैयारी में मगन है। वहीं एक व्यक्ति अपनी दो बेटियों को बेचने के लिए चतुर्भुज स्थान में आ पहुंचा। जहां पहुंचने के बाद उसने कोठे पर बच्चियों को बेचने की सेटिंग भी कर ली । लेकिन उसके नियत की भनक वहां उपस्थित लोगों को लग गई । उसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। फिर थाना को बुलाकर उस व्यक्ति को प्रशासन के हवाले कर दिया गया। 

पूछताछ में बच्चियों को बेचने आए पिता ने अपना नाम हरिंदर बताया। उसने बताया कि उसे पैसों की जरुरत थी, इसलिए अपनी बेटियों को यहां लेकर आया था। हालांकि उसने यह नहीं बताया कि आखिर पैसों की ऐसी क्या जरुरत थी कि अपनी बेटियों को बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस दौरान उसके साथ दोनों बच्चिया रोती रहीं।

स्थानीय प्रशासन ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार करने के साथ-साथ उन दोनों बच्चियों को भी अपनी हिफाजत में ले लिया और जांच कर आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। साथ ही इस बात की जानकारी भी हासिल की जा रही है कि दोनों बच्चियां उसी की है या नहीं।


Find Us on Facebook

Trending News