बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात में जिस घर में बजी शहनाई सुबह पसरा मातम, बहन के ससुराल जा रहे भाई की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

रात में जिस घर में बजी शहनाई सुबह पसरा मातम, बहन के ससुराल जा रहे भाई की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

VAISHALI : जिले में आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिस घर में रात में शहनाई बजी थी। उसी घर में दिन में मातम पसर गया। रात को भाई ने अपनी बहन की धूमधाम से शादी की और सुबह बहन के साथ उसकी विदाई में शामिल हो गया। लेकिन इसके चंद मिनटों के बाद सड़क दुर्घटना में भाई की मौत हो गई। विदाई में बहन कार से और भाई बाइक से कार के पीछे जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से भाई मौके पर ही मौत हो गई। यह हृदय विदारक घटना हाजीपुर-लालगंज मुख्यमार्ग के कंचनपुर धनुषी गांव के पास की है। 

घटना की सूचना मिलते हीं करताहा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। वहीं ट्रेक्टर को भी जब्त कर लिया गया है। दरसअल इस्माइलपुर गांव निवासी विद्या साह की बेटी गुड़िया कुमारी की शादी 27 अप्रैल खंजाहाचक गांव के देवेंद्र साह के पुत्र मुन्ना कुमार से हुई। 28 अप्रैल की सुबह गुड़िया की विदाई हुई। विदाई में बहन को ससुराल छोड़ने उसका एकलौता भाई दीपक कुमार मोटरसाइकिल से बहन की गाड़ी के पीछे-पीछे जा रहा था। तभी अचानक कंचनपुर धनुषी के पास ट्रैक्टर की चपेट में मोटरसाइकिल आ गया। जिससे दीपक कुमार की घटनास्थल पर कुचलकर मौत हो गयी। 

घटना की जानकारी मिलते हीं काफी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए। लोगों ने इसकी जानकारी करताहा थाना को दी। करताहा थाना घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। वहीं ट्रेक्टर को भी जब्त कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक मृतक दीपक कुमार एसएससी और रेलवे की प्रतियोगिता परीक्षा पास कर चुका था। इस घटना से परिवार में मातम छा गया। ह्रदय विदारक यह घटना आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। शादी वाले घर में खुशियां मनाने आए रिश्तेदार अब मातम में शामिल हो रहे हैं। बताया जाता है कि मृतक बेहद होनहार था और उसकी नौकरी भी लगने वाली थी। ऐसे में इस घटना ने परिवार को तोड़ कर रख दिया है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News