सासाराम में ज्वेलरी दुकान में बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे लाखों के गहने, जांच में जुटी पुलिस

सासाराम में ज्वेलरी दुकान में बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे लाखों के गहने, जांच में जुटी पुलिस

SASARAM : जिले में आज बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। हथियारबंद अपराधी एक आभूषण दुकान से लगभग 15 से 20 लाख रूपये का आभूषण लूट कर आराम से भाग निकले। घटना काराकाट थाना क्षेत्र के गोरारी मुख्य बाजार की है।


घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मंगलवार की अहले सुबह हथियारबंद अपराधियों ने एक आभूषण दुकान में हथियार का भय दिखाकर 15 से 20 लाख के आभूषण लूट लिए। जानकारी के अनुसार काराकाट थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित जय मां काली ज्वेलर्स की दुकान में अपराधियों ने प्रवेश कर घटना को अंजाम दिया। 

पीड़ित गुप्तेश्वर प्रसाद सोनी उर्फ बबून सोनी ने बताया की दुकान खोलकर अभी साफ सफाई कर रहा था। तभी हथियारबंद दो अपराधी दुकान में प्रवेश कर गए तथा हथियार का भय दिखाकर सेफ में रखें 20 लाख के आभूषण लेकर भाग गए। विरोध करने पर अपराधियों ने हथियार हवा में लहराकर आसपास के दुकानदारों को भी सकते में डाल दिया। वहीं घटना को अंजाम देकर अपराधी गोरारी नहर रोड की तरफ बाइक से भाग निकले। 

इस दौरान ग्रामीणों ने लुटेरों को घेरने का भरसक प्रयास भी किया। लेकिन लुटेरे हवा में फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना मिलते हीं घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लुटेरों की भागने की दिशा में पीछा किया। लेकिन तब तक लुटेरे काफी दूर निकल चुके थे।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News