बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्पाद विभाग और जमुई पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गांजे की बड़ी खेप बरामद, तस्कर फरार, बाजार में गांजा की कीमत लगभग 70 लाख रुपए

उत्पाद विभाग और जमुई पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गांजे की बड़ी खेप बरामद, तस्कर फरार, बाजार में गांजा की कीमत लगभग 70 लाख रुपए

जमुई: पुलिस ने सूखे नशे के तस्करों पर लगाम लगाना शुरु कर दिया है. इसी क्रम में जमुई के सोनो थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी चेक पोस्ट से जमुई पुलिस और उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता मिली है. झारखंड से बिहार आ रहे मूढ़ी लदे ट्रक से 46 पैकेट गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत बाजार में लगभग 70 लाख बताई जा रही है।

 आपको बता दें जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन को गुप्त सूचना मिली थी की गांजे की बड़ी खेप जमुई के रास्ते से गुजरने वाली है। जिसको लेकर जमुई एसपी द्वारा एक टीम गठित की गई जो की उत्पाद विभाग की टीम के साथ डुमरी चेक पोस्ट पर तैनात थी। रात्रि लगभग 8 बजे एक ट्रक झारखंड की ओर से आ रहा था, पुलिस को देखकर ट्रक चालक चेक पोस्ट से पहले ही ट्रक को खड़ा कर भाग खड़ा हुआ। 

पुलिस को शक हुई जिसके बाद उस ट्रक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिस ने पाया कि मूढ़ी की बोरी के नीचे गांजा का पैकेट दबाया हुआ है। इतनी भारी मात्रा में गांजा देखकर पुलिस भी हैरान थी। बरामद गांजे का भार लगभग 460 kg बताया जा रहा है साथ ही इसका बाजार मूल्य लगभग 70 लाख बताया जा रहा है।

 इतनी बड़ी खेप बरामद होने के बाद जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन खुद मौके पर पहुंचे और सभी तथ्यों की जांच की। एसपी ने बताया की चालक और उपचालक की तलाश पुलिस कर रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जायेगा। फिलहाल पुलिस यह पता कर रही है की इतनी बड़ी खेप किस जिले में पहुंचाई जा रही थी और इसके पीछे कौन लोग है। गांजा सप्लायर का भी पता लगाने में हमारी टीम लगी हुई है और जल्द ही इस मामले में सफलता मिलेगी। मौके पर उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर, झाझा डीएसपी राजेश कुमार, सोनो एसएचओ चितरंजन कुमार सहित कई पुलिस कर्मी और उत्पाद पुलिस के जवान मौजूद थे।

Suggested News