बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पत्रकार सुभाष हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी के घर चलाया बुलडोजर, दो आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर

BIHAR NEWS : पत्रकार सुभाष हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी के घर चलाया बुलडोजर, दो आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर

BEGUSARAI : बेगूसराय में पत्रकार सुभाष की हत्या के विरोध में जिला पत्रकार संघ के द्वारा किये जा रहे आंदोलन के दवाब में पुलिस ने पत्रकार सुभाष कुमार हत्याकांड में नामजद दो आरोपियों के घर पर कुर्की जब्ती कर बुलडोजर चलाया। इस दौरान एक आरोपी के घर से देसी पिस्तौल, पिस्तौल की गोली एवं बंदूक की गोली बरामद किया गया है। कोर्ट के आदेश पर फरार चल रहे तीनों आरोपी के घर की कुर्की जब्ती होनी थी, लेकिन बुलडोजर चलाने की कार्रवाई के बीच एक नामजद आरोपी ने खगड़िया में आत्मसमर्पण कर दिया है। जिसके कारण उसके घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई नहीं हो सकी। 

बताया जा रहा है कि चित्रगुप्त नगर पत्रकार सुभाष हत्याकांड में नामजद परिहारा सहायक थाना क्षेत्र के सांखू निवासी अपराधी नितेश कुमार उर्फ लूटन महतो ने शनिवार की दोपहर आत्मसमर्पण किया है। उन्होंने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाले अपराधी से पूछताछ की जा रही है। इधर, कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के घर पर नोटिस चिपकाने के 36 घंटा बाद हत्या के आठवें दिन शनिवार की दोपहर आसपास के थाना एवं भारी संख्या में पुलिस बल के साथ बखरी डीएसपी चंदन कुमार सबसे पहले हत्याकांड के आरोपी खगड़िया जिला के रानी शकरपुरा निवासी नाथो महतो के पुत्र  रौशन महतो एवं प्रियांशू महतो के घर पहुंचे तथा जेसीबी के माध्यम से घर को तोड़फोड़ करने के बाद सभी सामान जप्त कर लिया। कुर्की जब्ती की इस कार्रवाई के दौरान उस घर से 18 इंच का एक देसी पिस्तौल का चार गोली एवं बंदूक का दो गोली बरामद किया गया है। 

यहां कार्रवाई करने के बाद पुलिस की टीम अभी परिहारा ओपी क्षेत्र के सांखू गांव में सत्यनारायण महतो के पुत्र नितेश कुमार उर्फ लूटन महतो का घर बुलडोजर (जेसीबी) से तोड़फोड़ करने के जा रही थी, कि इसी बीच नितेश कुमार द्वारा खगड़िया के थाना में आत्मसमर्पण कर दिए जाने के कारण उसके घर कुर्की की कार्रवाई नहीं हो सकी है।

बेगूसराय से कृष्ण बल्लभ नारायण की रिपोर्ट

Suggested News