शतक के पार बुकिंग पूरी होने की खुशी में वीणा वाटिका टाऊनशिप में हुआ बायर्स मीट का आयोजन, बायर्स ने कहा - थैक्स

शतक के पार बुकिंग पूरी होने की खुशी में वीणा वाटिका टाऊनशिप में हुआ बायर्स मीट का आयोजन, बायर्स ने कहा - थैक्स

DARBHANGA : मिथिला की धरती पर पहली बार महानगरों जैसी सुविधाओं के साथ दो माह पूर्व शुरू हुई, नॉर्थ बिहार का पहला अत्याधुनिक टाऊनशिप वीणा वाटिका के साथ लोगो का विश्वास लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसका परिणाम है कि महज दो महीनों में सौ से अधिक फ्लैट की बुकिंग पूरी हो चुकी है। इसी खुशी को लोगों के साथ बांटने के लिए बॉयर्स मीट कार्यक्रम का आज साइट पर आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एस पी सिंह, संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो शशिनाथ झा, केकेटी कंस्ट्रक्शन के चेयरमैन कृष्ण कांत ठाकुर, डायरेक्टर सुमन ठाकुर एवं लैंड ओनर बद्री पूर्वे ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। स्वागत गान के बाद अतिथियों के द्वारा उपस्थित ख़रीदारों को चादर, मोमेन्टो एवं उपहार देकर सम्मानित किया गया।

वही ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एस पी सिंह ने कहा कि जबसे सरकार ने टाउनशिप में रेरा कानून को लागू किया है। तबसे विश्वसनीयता बढ़ी है और बड़ी तेजी से अपार्टमेंट कल्चर डेवेलप हो रहा है। दरभंगा में रेरा कानून के साथ डेवलप हो रहे वीणा वाटिका टाउनशिप निश्चित रूप से लोगों का विश्वास जीतने में सफल हुआ है। उन्होंने कहा कि डेवलपिंग के लिए अच्छा माहौल भी आवश्यक होता है जो एक टाउनशिप मे मौजूद होता है।

इस अवसर पर वीणा वाटिका के डायरेक्टर सुमन ठाकुर ने वीणा वाटिका के बारे में जानकारियां देते हुए पूजा ऑफर की घोषणा की। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों का विश्वास ही है कि हम अपने टारगेट को समय से पूर्व ही पूरा करने में सफल हुए हैं। हमारी जवाबदेही अब और भी बढ़ जाती है। लोगों का प्रेम देखकर हम कह सकते हैं कि वीणा वाटिका प्रोजेक्ट दरभंगा की पहचान बनेगी। बायर मीट का आयोजन करने का हमारा मकसद ही यही है कि लोग अपने पड़ोसियों को समझें। आपस में विचारों को साझा करें, अपनेपन का अहसास हो।

Find Us on Facebook

Trending News