बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन में शंहशाह बुलाते रहे और मैडम बादशाह सुनती रह गईं, फाइनली अमिताभ बच्चन की मदद के लिए आए चिरंजीवी, रजनीकांत, रणवीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा

लॉकडाउन में शंहशाह बुलाते रहे और मैडम बादशाह सुनती रह गईं, फाइनली अमिताभ बच्चन की मदद के लिए आए चिरंजीवी, रजनीकांत, रणवीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा

Desk: लॉकडाउन में इन दिनों सभी अभिनेता लगातार लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं. खुद सभी अभिनेता अपने घरों में बंद हैं,ऐसे में पियूष गोयल ने ट्वीट कर एक वीडियो साझा किया है.

पीयूष गोयल ने ट्वीट कर लिखा है फिल्मी कलाकारों ने अपने घरों, अपने प्रांत में रहते हुए यह शॉर्ट फ़िल्म बनाई, और हमारे लिये एक संदेश दिया कि इस समय अपने घर में ही रहना कितना महत्वपूर्ण है.

इस वीडियो की शुरूआत होती है अमिताभ बच्चन यानि शंहशाह के घर से. जहां अमिताभ बच्चन का काला चश्मा खो जाता है, वो अपनी मैडम से कहते हैं कि मेरा काला चश्मा कहा है लेकिन उनके ही घर में उनकी कोई नहीं सुन रहा है ऐसा अमिताभ बच्चन विडियो में कहते नजर आ रहे हैं.

इसके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े कलाकार उसमे चश्मे को खोजने लगते हैं. पहले दलजीत दोसांझा ने सोते हुए रणवीर कपूर को उठाया और कहा अरे भाई उठ जा. शंहशाह का चश्मा खो गया है. पहले तो रणवीर कपूर आनाकानी करते हैं फिर अमिताभ बच्चन का चश्मा खोजने के  लिए निकल पड़ते है. साउथ के स्टार रजनीकांत से लेकर टॉलीवुड के स्टार तक से मदद मांगी जाती है. फाइनली चश्मा मिल तो जाता है लेकिन अमिताभ आखिर में कहते है. लॉकडाउन है कहीं जाना तो है नहीं ऐसे में चश्मे क कुछ हो न जाए इसलिए संभाल कर रखना था इसलिए ढूंढ रहे थे.  




Suggested News