बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा में पीएम मोदी ने सोनिया, राहुल सहित विपक्ष पर साधा जोरदार निशाना, कहा- यही हाल रहा तो, अगले चुनाव में दर्शक दीघा में दिखेगा विपक्ष...

लोकसभा में पीएम मोदी ने सोनिया, राहुल सहित विपक्ष पर साधा जोरदार निशाना, कहा- यही हाल रहा तो, अगले चुनाव में दर्शक दीघा में दिखेगा विपक्ष...

DESK: संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दे रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि 75वां गणतंत्र दिवस, नई संसद, सेंगोल ये सब बहुत प्रभावशाली था। हम इसे हमेशा याद रखेंगे। 

वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह विपक्ष से बहुत प्रश्न हैं। विपक्ष जिस प्रकार काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि, विपक्ष ने जो संकल्प लिया है मैं उसकी सराहना करता हूं। विपक्ष के भाषण के एक एक बातों से मेरा और देश का विस्वास पक्का हो गया है कि उन्होंने लंबे अरसे तक वहां रहने (विपक्ष में) का संकल्प ले लिया है। 

पीएम मोदी ने कहा कि, विपक्ष कई दशक तक सत्ता में बैठे थे वैसे ही कई दशक तक उनका विपक्ष में बैठने का संकल्प पूरा होगा। जिस प्रकार आप लोग मेहनत कर रहे हैं, उससे मैं पक्का मानता हूं कि ईश्वर रुपी जनता जनार्दन आपकी इच्छा जरुरी पूरी करेगी। पीएम मोदी ने कहा कि, विपक्ष अभी जिस ऊंचाई पर है उससे और अधिक ऊंचाई पर पहुंचेगी औऱ अगले चुनाव में दर्शक दीघा में दिखेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष चुनाव लड़ने का हौसला खो दिया है। कांग्रेस को एक बहुत बड़ा विपक्ष बनने का मौका मिला है।  



Suggested News