Rajasthan Crime News: पति के बड़े भाई के इश्क में, जीवनसाथी को कर दिया कुरबान और बदनाम हुआ कोरोना

Rajasthan Crime News: पति के बड़े भाई के इश्क में, जीवनसाथी को कर दिया कुरबान और बदनाम हुआ कोरोना

राजस्थान: अवैध संबंध एक ऐसी बीमारी जिसके कारण न जाने रोज कितने घर तबाह हो जाते कितने मासूम मारे जाते है. एक ऐसी ही घटना राजस्थान के उदयपुर से है जहां पत्नी ने अपने पति की सुपारी देकर उसको मरवा दिया और अपने प्रेमी जो की उसके पति का बड़ा भाई था उसके साथ मिलकर घर वालों को बता दिया की उसके पति की कोरोना से मौत हो गई है और उसका अंतिम संस्कार रीती रिवाज से कर दिया. 

बॉडी को कहीं दूर फेंक दिया जब पुलिस को 5 महीने पहले लावारिश शव मिला तब पुलिस ने पूरा बल लगा दिया मामले की तह तक पहुँचने में तब जब उस इंसान की पहचान हो गयी तब पुलिस ने मृतक की पत्नी पर नज़र रखना शुरू कर दिया तो पता चला महिला और उसके जेठ में अवैध संबंध थें जिसके कारण महिला ने जेठ के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटा दिया और लाश को कहीं फेंक दिया और अपने घर जा कर रीती रिवाज से डाह संस्कार कर दिया.आप को बता दें 5 महीने बाद इस मामले जब टीम ने मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग एक मृत प्रमाण पत्र बनवाने की बात कहते हुए कई पंचायतों के चक्कर लगा रहे हैं.

इस टीम ने जब दो लोगों पर निगरानी रखी तो किसी व्यक्ति की मौत के बाद फर्जी मृत प्रमाण पत्र बनवाने की बात सामने आई. टीम ने जब दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो इन लोगों ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर एक हत्या की वारदात को अंजाम देने को स्वीकार कर लिया. आरोपियों ने इस हत्या के लिए त्रिपुरा के प्रदीपदास नाम के व्यक्ति को सुपारी दी थी. स्पेशल टीम और प्रतापनगर थाना पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. इस मामले में मृतक के बड़े भाई तपनदास और मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंधों का होना सामने आया है.   



Find Us on Facebook

Trending News