बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंडल कारा में अधिकारी ने की ताबड़तोड़ छापामारी, सभी वार्ड की ली गई तलाशी, जानिए क्या मिला कैदियों के पास

मंडल कारा में अधिकारी ने की ताबड़तोड़ छापामारी, सभी वार्ड की ली गई तलाशी, जानिए क्या मिला कैदियों के पास

NAWADA : नवादा जिले के मंडल कारा में सदर एसडीओ के देखरेख में बड़े पैमाने पर जेल की तलाशी ली गई। जहां पर सदर एसडीओ अचानक मंडल कारा पहुंचते हैं और सभी वार्ड में बड़े पैमाने पर पुलिस के साथ एक-एक कर सभी बंदियों का तलाशी ली। इस दौरान उन्होंने सारे वार्डों की तलाशी ली। लगभग 2 घंटा तक तलाशी अभियान जारी रही। हालांकि जेल में कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया। 

इस छापेमारी को लेकर सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती ने बताया कि सदर डीएसपी हेडक्वार्टर डीएसपी सहित सभी पदाधिकारी के साथ मंडल कारा में बंदियों की तलाशी ली गई। हर वार्ड को पूरी तरह से खंगाला गया। लेकिन जेल में किसी भी तरह का कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि काफी बेहतर सुविधा जेल में लोगों को मिल रहा है। 

जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के द्वारा बंदियों के साथ अच्छे व्यवहार की जा रही है। और जेल में कैदियों को बेहतर व्यवस्था सुविधा के साथ मिल रहा है। जेल के अंदर पूरी तलाशी अभियान की गई लेकिन किसी भी प्रकार का कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है। बता देते सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद हेडक्वार्टर डीएसपी सहित कई अधिकारी व पुलिस कर्मी छापामारी में उपस्थित थे।


Suggested News