केन्द्रीय मंत्री रामविलास और सीएम नीतीश के सभा में हंगामा, “पहले पुल, फिर सरकार” के लगे नारे

केन्द्रीय मंत्री रामविलास और सीएम नीतीश के सभा में हंगामा, “पहले पुल, फिर सरकार” के लगे नारे

NAWADA : जिले के रजौली मैदान में आज एनडीए की सभा में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान लोगों ने केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और सीएम नीतीश कुमार को पहले पुल, फिर सरकार लिखा एक बैनर दिखाते हुए जमकर नारेबाजी की। 

दऱअसल नवादा जिले के रजौली मैदान में आज एनडीए से एलजेपी के लोकसभा प्रत्याशी चंदन कुमार सिंह  के चुनाव प्रचार को लेकर केन्द्रीय मंत्री व लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और सीएम नीतीश कुमार नवादा पहुंचे थे। 

रजौली मैदान में आयोजित सभास्थल पर दोनों नेताओं के पहुंचते ही कुछ लोग हाथों में बैनर लिए जिसमें लिखा था भावी छात्रों की यही पुकार, पहले पुल फिर सरकार लिए पहुंच गए। इस दौरान इनलोगों ने जमकर नारेबाजी की। 

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि इस बैनर के माध्यम से हम यह दिखाना चाहते है कि नवादा में जो विकास का दावा किया जा रहा है वह कहां तक सही है। लोगों का कहना था कि इस क्षेत्र से बीजेपी के दो-दो सांसदों ने सिर्फ वायदा ही किया काम कुछ भी नहीं किया। 

लोगों का कहना था कि गिरिराज सिंह से पहले बीजेपी के सांसद भोला बाबू ने भी पुल बनाने का वायदा किया था, लेकिन पुल तो नहीं बना वह खुद स्वर्ग सिधार गए। वहीं वर्तमान सांसद गिरिराज सिंह का वायदा भी सिर्फ वायदा ही रह गया। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News